भाजपा की बड़ी जीत पर नीतीश कुमार गदगद, नोटबंदी के बहाने फिर दिखाया साथ

News18Hindi

Updated: March 11, 2017, 11:01 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भारी जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर बधाई देते हुए मोदी सरकार के नोटबंदी की पहल का फिर से समर्थन किया. हालांकि उन्होंने बाकी तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने वाली पार्टियों को भी बधाई दी.

नीतीश कुमार ने अपने संदेश में कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को पिछड़े वर्गों के बड़े तबके ने समर्थन किया. गैर भाजपाई दलों ने उन्हें जोड़ने की कोई कोशिश नहीं की. यूपी में बिहार की तरह कोई महागठबंधन भी नहीं बन सका था.

भाजपा की बड़ी जीत पर नीतीश कुमार गदगद,  नोटबंदी के बहाने फिर दिखाया साथ
Photo: Nitish Kumar (file)

जदयू नेता ने साफ-साफ कहा कि यूपी में गैर भाजपाई दलों को नोटबंदी का इतना कड़ा विरोध नहीं करना चाहिए था. नोटबंदी से गरीब लोगों के मन में संतोष का भाव पैदा हुआ था. उन्हें लगता था कि इससे अमीर लोगों को चोट पहुंची है. लेकिन कई दलों की ओर से इसकी अनदेखी की गई.

नीतीश कुमार ने बिहार के सरकार में सामिल अपने सहयोगी दल कांग्रेस को भी पंजाब में सरकार बनाने और मणिपुर-गोवा में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी है. इसके पहले विधानसभा चुनाव परिणाम पर पूछे जाने के बाद नीतीश कुमार महज मुस्कराकर रह गए थे.

यह भी पढ़ें- बीजेपी की जीत पर मुस्कुराये नीतीश, मंत्री बोले- जो जीता वही सिकंदर

First published: March 11, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp