राज्य

स्कूल बस में ट्रक ने मारी टक्कर, पुल से आधी नीचे लटकी बस

Upesh sinha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 20, 2017, 2:14 PM IST
स्कूल बस में ट्रक ने मारी टक्कर, पुल से आधी नीचे लटकी बस
ट्रक ने स्कूल बस को मारा टक्कर, पुल से आधी नीचे लटकी बस
Upesh sinha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 20, 2017, 2:14 PM IST
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल, राजपुर सेंट जेवियर स्कूल की बस मंगलवार की सुबह बच्चों को स्कूल लाने के लिए जा रही थी. इस बीच रास्ते में भेडाघाट पुल के पास पहुंचते ही एक हाइवा ट्रक ने बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

इसके बाद बस अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से आधी नीचे की तरफ लटक गई. शुक्र था कि बस में कोई बच्चा सवार नहीं था, नहीं तो यह हादसा और भयावह हो सकता था.

वहीं दुर्घटना में स्कूल बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. इधर, घटना के बारे में बस के चालक प्रदीप कुमार ने बताया कि सामने से काफी तेज रफ्तार में ट्रक आ रहा था. इसलिए उसने बस को किनारे लगा लिया था. चालक ने बताया कि उसने अपनी बस की लाइट भी जला रखी बावजूद इसके ट्रक बिना देखे बस में आकर भिड़ गया.

चालक ने बताया कि वह बच्चों को लेने के लिए कोदाडिपा गांव जा रहा था. तब तक बस में कोई भी बच्चा सवार नहीं हुआ था. बस खाली ही जा रही थी. बस में सिर्फ चालक और परिचालक सवार थे, जिनमें से परिचालक को हल्की चोटें आईं हैं.

वहीं एक्सीडेंट करने के बाद ट्रक का चालक चलती ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. इधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजपुर पुलिस ने किसी तरह बस को बाहर बाहर निकाला. साथ ही घटना के बाबत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर