राज्य

नशीली दवाओं की खेप के साथ तीन गिरफ्तार

Vinod Kushwaha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 5:04 PM IST
नशीली दवाओं की खेप के साथ तीन गिरफ्तार
नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार नशे के सौदागर फोटो- ईटीवी
Vinod Kushwaha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 5:04 PM IST
छत्तीसगढ़ में पुलिस ने जगदलपुर के संजय बाजार से नशीली दवाओं की खेप लेकर पहुंचे नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों लग्जरी वाहन में ये खेप लेकर पहुंचे थे.

जगदलपुर शहर की पुलिस अधीक्षक मोनिका ठाकुर के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लक्जरी वाहन में नशे के कुछ सौदागर बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं लेकर शहर में आने वाले हैं.

उसी सूचना के आधार पर पुलिस ने शहर में जाल बिछाया और संजय बाजार इलाके से तीन लोगों को गिरप्तार किया. वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं मिली हैं .

नशे के ये सौदागर शहर के स्लम एरिया से लेकर कुछ जगहों पर चोरी छिपे ये नशीली दवाएं बेचने के लिए लाए थे. नशे की ये दवाएं कहां से लाई जा रही हैं, इस बारे में पुलिस तीनों अरोपियों से पूछताछ कर रही है.

इससे पहले भी ओडिशा के कुछ नशे के सौदागर मेडिकल स्टोर्स में दवाएं बेचने पहुंचे थे. उस दौरान भी पुलिस ने नशीली दवाओं की बड़ी खेप बरामद की थी.

फिलहाल पुलिस अब उन ठिकानों पर दबिश देने की तैयारी में जो इसे यहां पर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. जिले में बढ़ती नशीली दवाओं के कारोबार पर अकुंश लगाने के लिए जिले में आसपास के इलाके में अभियान चलाया जा रहा है.

 

 
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर