संसदीय सचिव ने मंत्री से की अधिकारियों की शिकायत- आपके सामने दे रहे झूठे आश्‍वासन

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 19, 2017, 7:54 AM IST
संसदीय सचिव ने मंत्री से की अधिकारियों की शिकायत- आपके सामने दे रहे झूठे आश्‍वासन
शिविर में अधिकारी पर नाराज होते संसदीय सचिव.
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 19, 2017, 7:54 AM IST
छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद में संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी महिला एवं बाल विकास मंत्री और जिले की प्रभारी रमशीला साहू के सामने मंच पर ही अधिकारियों पर नाराज हो गए.

संसदीय सचिव ने मंत्री से शिकायत करते हुए अधिकारियों के कामकाज पर नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि अधिकारी आपके सामने वाहवाही लूटने के लिए झूठे आश्वसन दे रहे हैं, जबकि इनके कामकाज की असलियत कुछ और है.

मामला मैनपुर विकासखंड के अमलीपदर में बुधवार को आयोजित लोक सुराज शिविर का है. प्रभारी मंत्री संसदीय सचिव के साथ लोक सुराज में मिले आवेदनों के बारे में अधिकारियों से जवाब तलब कर रही थीं. जैसे ही विद्युत विभाग के अधिकारी ने बोलना शुरू किया तो संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी उनकी बात सुनकर नाराज हो गए.

अधिकारी बताना चाह रहे थे कि वे 15 दिन में क्षेत्र की लाइन को ठीक कर देंगे, मगर गोवर्धन मांझी उनकी बात से सहमत नहीं हुए और बोले कि मंत्री के सामने सच्चाई बताओ, वाहवाही लूटने के लिए जल्दबाजी में जवाब मत दो. तुम्हारे बोलने और मंत्री के चले जाने के बाद क्षेत्र की जनता उनसे विधायक होने के नाते सवाल पूछती है कि आखिर निर्धारित समय में काम क्यों नहीं हुआ.

कुछ देर के लिए मंच पर गहमागहमी का माहौल बना रहा. कलेक्टर श्रुति सिंह ने किसी तरह मामले को शांत कराया. उस समय तो मंत्री चुप रहीं मगर मीडिया के सामने कहा कि अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं. इसलिए अच्छा रिजल्ट आ रहा है. जनता भी शिविर में भाग ले रही है.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर