मोबाइल फोन मांगने वाले दूल्हे के साथ ससुराल जाने से दुल्हन ने किया इनकार

Somesh Patel | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 9:12 PM IST
मोबाइल फोन मांगने वाले दूल्हे के साथ ससुराल जाने से दुल्हन ने किया इनकार
कोरिया - पिता ने मोबाइल देने से इंकार कर दिया तो आरोपी दामाद ने उनसे, उनकी पत्नी और घर आए मेहमानों के साथ बुरा व्यवहार किया.
Somesh Patel | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 9:12 PM IST
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिला के मनेंद्रगढ़ में शादी की सारी रस्में पूरी हो जाने के बाद जब दूल्हे ने मोबाइल फोन की मांग कर दी तो दुल्हन ने उसके साथ ससुराल जाने से ही इनकार कर दिया.

ग्राम पंचायत कठौतिया के अंतर्गत आने वाले गांव कोलपारा निवासी आनंद कुमार रवि की बेटी का विवाह पटना थानांतर्गत कटोरा निवासी जगदीश सोनवानी के बेटे राजेश के साथ तय हुआ था. तय कार्यक्रम के अनुसार राजेश 18 अप्रैल को गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर कठौतिया आया था. रात भर सामाजिक रीति-रिवाज से सभी वैवाहिक कार्यक्रम हंसी-खुशी संपन्न हुए.

विदाई के बाद पति को रास्ते में छोड़ मायके लौट आई दुल्हन!

लेकिन फेरे की रस्म पूरी होने के बाद दूसरे दिन अचानक दूल्हे ने कीमती मोबाइल फोन की मांग कर दी. लड़की के पिता आनंद ने बताया कि जब उन्होंने मोबाइल देने से इनकार कर दिया तो आरोपी दामाद ने उनसे, उनकी पत्नी और घर आए मेहमानों के साथ बुरा व्यवहार किया.

लड़की के नाना ने बताया कि आरोपी के आचरण को देखते हुए उनकी बेटी ने राजेश के साथ ससुराल जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद उन्होंने घटना की रिपोर्ट मनेन्द्रगढ़ थाने में दर्ज करा दी. बताया जाता है कि आरोपी राजेश हत्या के एक मामले में पहले जेल भी जा चुका है.

पीड़ित लड़की ने कहा कि अगर ये लड़का अभी मोबाइल की मांग कर रहा है तो हो सकता है आगे और भी कुछ मांग करे. उसकी मांग को  मेरे माता पिता पूरा न कर सके तो वो मेरे साथ कुछ भी अनहोनी घटना को अंजाम दे सकता है.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर