राज्य

एक मई से पहले ही यहां गायब हो जाएगी गाड़ियों से लाल बत्ती

News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 9:35 PM IST
एक मई से पहले ही यहां गायब हो जाएगी गाड़ियों से लाल बत्ती
21 अप्रैल को जब कार्यसमिति की बैठक से मंत्री, आयोग और मंडल के अध्यक्ष रवाना होंगे तो सभी की गाड़ी से लाल बत्ती गायब रहेगी.
News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 9:35 PM IST
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद रायगढ़ में छत्तीसगढ़ भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक 20 अप्रैल से शुरू हो चुकी है. लेकिन हर तीन महीने बाद होने वाली रायगढ़ की कार्यसमिति बैठक में इस बार कुछ ऐसा खास होने जा रहा है, जिससे भाजपा सरकार के सभी वीआईपी आम हो जाएंगे.

21 अप्रैल को जब कार्यसमिति की बैठक से मंत्री, आयोग और मंडल के अध्यक्ष रवाना होंगे तो सभी की गाड़ी से लाल बत्ती गायब रहेगी. प्रदेश के मुखिया डॉ. रमन सिंह ने इस बात की जानकारी दी है.

पीएम मोदी के फैसले का इफेक्ट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए लालबत्ती कल्चर को खत्म करने का बिगुल फूंका है. जिसका समर्थन पूरे देश से मिल रहा है. इसका असर छत्तीसगढ़ में भी दिख रहा है. रायगढ़ में कार्यसमिति की बैठक शुरू होने के पहले वन मंत्री महेश गागड़ा और पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने लाल बत्ती निकाल दी.

वहीं, मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने साफ तौर पर सभी से कहा कि कि कार्यसमिति की बैठक से जब लौटे तो बिना लालबत्ती की गाड़ी के जाएं. सीएम के इस ऐलान के बाद कई नेताओं के बीच हलचल बढ़ गई है. वजह भी साफ है कि मंत्री, आयोग और मंडल अध्यक्ष का रुतबा लाल बत्ती से ही होता था.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर