राज्य

मोदी सरकार के निर्णय के बाद छत्तीसगढ़ में मंत्री हटा रहे हैं लालबत्ती

News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 1:22 PM IST
मोदी सरकार के निर्णय के बाद छत्तीसगढ़ में मंत्री हटा रहे हैं लालबत्ती
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लाल बत्ती कल्चर खत्म करने के फैसले के बाद मंत्री खुद अपनी लाल बत्ती गाड़ी से हटा रहे है. छत्तीसगढ़ के वनमंत्री महेश गागड़ा और अजय चंद्नाकर ने अपनी सरकारी गाड़ी से लालबत्ती हटा दी है.
News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 1:22 PM IST
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लालबत्ती कल्चर खत्म करने के फैसले के बाद मंत्री खुद अपनी गाड़ी से इसे हटा रहे है. छत्तीसगढ़ के वनमंत्री महेश गागड़ा और अजय चंद्नाकर ने अपनी सरकारी गाड़ी से लालबत्ती हटा दी है.

महेश गागड़ा का कहना है कि पीएम मोदी के इस फैसले का वो समर्थन करते हैं और आने वाले समय में इसके अच्छे परिणाम निकल कर सामने आएंगे. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 8 साल पहले ही अपनी गाड़ी से लाल बत्ती हटा चुके हैं.

मोदी के फैसले का छत्तीसगढ़ के मंत्री समर्थन कर रहे है. पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने मोदी के फैसले की तारीफ की है और कहा कि प्रधानमंत्री अपने कड़े फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं और उनके फैसलों में हम साथ हैं.

केंद्रीय कैबिनेट में लालबत्ती के उपोग को लेकर निर्णय़ लिए गए हैं. नए नियमों के तहत भारत के किसी भी पद पर बैठा कोई भी व्यक्ति अपनी या सरकारी किसी भी गाड़ी पर लालबत्ती का उपयोग नहीं करेगा. सरकार के इस निर्णय के बाद लोग इसे वीआईपी कल्चर समाप्त करने की दिशा में एक कदम मान रहे हैं.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर