भूपेश के पहले जोगी कांग्रेस ने किसानों को मुख्यमंत्री से मिलाया,सियासत जारी

News18Hindi
Updated: May 16, 2017, 1:38 PM IST
भूपेश के पहले जोगी कांग्रेस ने किसानों को मुख्यमंत्री से मिलाया,सियासत जारी
news18 photo
News18Hindi
Updated: May 16, 2017, 1:38 PM IST
भूपेश बघेल की जमीन हेराफेरी मामले में राजनीति चरम पर है. भाजपा, कांग्रेस , जोगी काग्रेस सब मैदान में कूद चुके है. पीसीसी चीफ भूपेश बघेल की सीएम डॉक्टर रमन सिंह से मुलाकात के पहले जोगी कांग्रेस ने नहले पे दहला मारते हुए कुरुडीह के किसानों को सीएम से मंगलवार की दोपहर मुलाकात कराई है.
जबकि पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल उन्हीं किसानों को मुख्यमंत्री से मिलाने मंगलवार शाम को जाने वाले थे. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिहं ने भूपेश बघेल को शाम 6.30 बजे का समय सीएम आवास में दिया था. सीएम आवास की जगह को मुलाकात के लिए मंत्रालय कर दिया गया है. वहीं जोगी कांग्रेस के पदाधिकारियों को 12.30 बजे मुलाकात का समय देकर राजनीतिक चाल चल दी है.
पीसीसी चीफ भूपेश बघेल से आज होने वाली मुलाकात को लेकर मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कहा है कि प्रदेशभर में अभी समाधान शिविर चल रहा है. लोगों की समस्याएं सुन कर उनका समाधान कर रहे है. ऐसे में भूपेश बघेल से भी मिलेंगे. उनकी समस्याओं को सुनेंगे और दूर करने की कोशिश करेंगे. इसमें क्या दिक्कत है.
बालोद जिले से लोक सुराज अभियान का दौरा पूरा कर रायपुर लौटे डा.रमन सिंह ने कहा कि विधायकों से उनकी मुलाकात के दिन तय होते हैं. जरूरत पड़ती है तो विधायक कभी भी उनसे मुलाकात कर सकते हैं.
First published: May 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर