गुरदासपुर में दिनदहाड़े गैंगवार, दो लोगों की मौत एक घायल

News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 4:29 PM IST
गुरदासपुर में दिनदहाड़े गैंगवार, दो लोगों की मौत एक घायल
गुरदासपुर के नजदीक काहनूवान बाईपास पर दो गुटों के बीच गुरुवार को जमकर फायरिंग हुई. जिसके चलते गैंगस्टर हरप्रीत सिंह सूबेदार समेत दो नौजवानो की मौत हो गई. वहीं इस वारदात में एक नौजवान गंभीर रूप में जख्मी हो गया जिसे अमृतसर के अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है.
News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 4:29 PM IST
गुरदासपुर के नजदीक काहनूवान बाईपास पर दो गुटों के बीच गुरुवार को जमकर फायरिंग हुई.  जिसके चलते गैंगस्टर हरप्रीत सिंह सूबेदार समेत दो नौजवानो की मौत हो गई. वहीं इस वारदात में एक नौजवान गंभीर रूप में जख्मी हो गया जिसे अमृतसर के अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है और पुलिस की तरफ इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

बताया जा रहा है की करीब आधा घंटा फायरिंग हुई. मृतक नौजवानो के साथी दामन ने बताया की वह 5 लोग गुरदासपुर अदालत में किसी केस की पेशी से वापस आ रहे थे और काहनूवान की तरफ जा रहे थे.

वहीं रस्ते में पहले ही खड़े हैरी मजीठिया, सुख बक्शीवाल और उनके साथियों ने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद वो वहां से फरार हो गए. वहीं उसने बताया की उनका एक साथी अभी लापता है.

घटना की सूचना मिलने पर गुरदासपुर पुलिस की तरफ से मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी. पुलिस का के अनुसार मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर