कैप्टन ने मुझे कहा बेटा विधायक बनकर पंजाब की सेवा करो, मैंने पिता की बात मान ली: सिद्धू

News18Hindi
Updated: March 17, 2017, 1:50 PM IST
कैप्टन ने मुझे कहा बेटा विधायक बनकर पंजाब की सेवा करो, मैंने पिता की बात मान ली: सिद्धू
पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनट मंत्री सिद्धू ने गुरुवार को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सिद्धू ने इस दौरान कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में वे गर्त में जा चुके पंजाब को उभारने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि वे जनता के प्रतिनिधि हैं और वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे.
News18Hindi
Updated: March 17, 2017, 1:50 PM IST
पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनट मंत्री सिद्धू ने गुरुवार को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सिद्धू ने इस दौरान कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में वे गर्त में जा चुके पंजाब को उभारने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि वे जनता के प्रतिनिधि हैं और वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे.

सिद्धू ने इस दौरान कहा कि कैप्टन मेरे पिता के समान है. उन्होंने कहा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुझे कहा कि बेटा विधायक बनकर पंजाब की  सेवा करो औऱ मैंने पिता की बात मान ली. सिद्धू ने कहा कि अब हमारा असली काम शुरु हो गया है.

सिद्धू ने कहा मैंने राजनीति से कुछ नहीं लिया है. मुझे केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री का पद ऑफर किया था लेकिन मैं नहीं गया क्योंकि कांग्रेस मेरी अपनी पार्टी है. मेरे पिता कांग्रेस में थे और उन्हें मुझे हमेशा पंजाब की सेवा करने का पाठ सिखाया.

सिद्धू ने इस दौरान ये भी साफ किया कि वो टीवी शो नहीं छोड़ेंगे. इस दौरान सिद्धू ने भाजपा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा मुझे कुरुक्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने को कहा गया लेकिन मैंने अपना पंजाब नहीं छोड़ा अपनी कुर्सी छोड़ दी.
First published: March 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर