राज्य

ईद से पहले लापता हुआ एक परिवार की आंखों का तारा

News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 11:33 PM IST
ईद से पहले लापता हुआ एक परिवार की आंखों का तारा
Photo- News18Hindi.com
News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 11:33 PM IST
ईद के त्यौहार से ठीक दस दिन पहले एक परिवार के आंखों का तारा अचानक गायब हो गया. रिश्तेदारी से लेकर यारी तक में परिजनों ने दो दिन तक खूब ढूंढा लेकिन पता नहीं बच्चे को जमीन निगल गई या फिर आसमान.

परिवार अपने लाडले के लिए परेशान है, तो पुलिस के लिए भी यह केस किसी चुनौती से कम नहीं है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच टीम गठित कर चुकी है जो शहर के सभी सीसीटीवी तक को खंगालने की बात कह रही है लेकिन दो दिन बाद भी लड़के का कोई सुराग नहीं मिला है.

जानकारी के मुताबिक टेगोर पब्लिक स्कूल पलवल में छठी कक्षा का छात्र अकील अहमद पुत्र मास्टर सलीम चन्देनी हलाबाद शाहपुर नंगली रोड नूंह गत 17 जून को रोजा इफ्तार के बाद घर के समीप हाउसिंग बोर्ड कालोनी मस्जिद में मगरिब की नमाज पढ़ने के लिए गया था. उसे आखिरी बार नंगली रोड पर किसी शख्स ने देखा था, लेकिन अकिल अहमद घर नहीं पहुंचा.

लड़के के गायब होने से परिवार सदमे में है. ईद के चांद के दीदार से पहले परिवार का चांद गायब हो गया है. परिवार से लेकर पुलिस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से भी लड़के को तलाशा जा रहा है. लोग तो बच्चे के अपहरण होने की आशंका जता रहे हैं.

नूंह शहर में इस प्रकार की यह पहली घटना बताई जा रही है, जब इतनी कम उम्र में कोई बच्चा अचानक गायब हुआ हो. सब अकिल अहमद के आने की दुआएं कर रहे हैं कि ईद से पहले उन्हें अपने लाडले चांद का दीदार हो जाये.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर