राज्य

गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी, 5 इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 5:50 PM IST
गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी, 5 इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार
Photo- News18Hindi.com
News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 5:50 PM IST
गुरुग्राम पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गुरुग्राम पुलिस 75 और 50 हजार के इनाम बदमाशों के साथियों समेत 5 को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों पर गुरुग्राम में सेक्टर-5 पेट्रोल पंप पर राजू की हत्या और प्रोपर्टी डीलर भारतभूषण की हत्या का आरोप है.

कई जिलों की पुलिस ने इन आरोपियों के ऊपर हजारों रुपए का इनाम रखा हुआ है. यही नहीं इन पांचों बदमाशों के दर्जनों हत्या लूट औऱ दूसरे आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इन आरोपियों को हिसार के हैबलपुर के एक मुर्गी फार्म से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश पिछले कई महिनों से कर रही  थी.

सतीश उर्फ काला करीब 12 से ज्यादा हत्या और दूसरे आपराधिक मामलों मे फरार था, जिसके उपर हरियाणा पुलिस ने 1 लाख रुपए का ईऩाम घोषित किया हुआ था. सतीश ने 2015 में सेक्टर-5 के पेट्रोल पंप पर राजू सेठी की हत्या की थी. उसके बाद गुरुग्राम में ही मार्च 2017 में भारतभूषण पोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

दोनों मर्डर केस में पुलिस इस बदमाश की तलाश कर रही थी. इसके अलाला रविंद्र पंडित पर भी 50 हजार रुपए का इनाम था. वहीं ये दोनों अपना एक गिरोह बनाकर काम कर रहे थे जिसमें इनके कई गैंगस्टर से भी संपर्क थे जिनके लिए ये काम करते थे.

पुलिस को सूचना मिली थी हिसार के एक मुर्गी फार्म में ये किसी वारदात को अंजाम देने के लिए प्लानिंग कर रहे  हैं. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वहां रेड की और इन पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर