राज्य

बदमाशों ने पेट्रोल पंप में की अंधाधुंध फायरिंग, एक पत्र छोड़ हुए फरार

News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 4:28 PM IST
बदमाशों ने पेट्रोल पंप में की अंधाधुंध फायरिंग, एक पत्र छोड़ हुए फरार
Photo- News18Hindi.com
News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 4:28 PM IST
हिसार के बालसंमद गांव में रविवार रात को हरियाणा फिलिंग स्टेशन पर तीन अज्ञात बदमाशों ने सरेआम अंधाधुंध  गोलियां चलाई. बदमाशों ने इस दौरान नौ राऊंड फायर किए. इस घटना में किसी को गोली नीं लगी और बदमाश पेट्रोल पंप पर एक पत्र छोड़ कर चले गए.

पत्र में बदमाशों ने पेट्रोल पंप सचालक से एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग है. पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हरियाणा फिलिंग स्टेशन के संचालक रवि रतन ने बताया कि वह रात को पेट्रोल पंप के पास स्थित पेट्रोल पंप के ऊपर वाले कमरे में  बैठ कर हिसाब किताब कर रहा और रात को उसके कर्मचारी डयूटी दे रहे थे. इसी दौरान तीन युवक बाईक पर सवार होकर पेट्रोल पंप पर आए और उन्होंंने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें छह राऊंड शोरुम पर किए और तीन राऊंड बाहर किए.

उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप से बालसमंद चौकी सौ मीटर की दूरी पर लगती है. इस घटना के बाद उन्होंने चौकी प्रभारी सौ नंबर पर भी सूचित किया. पुलिस इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची और छानबीन की. पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि बदमाश पेट्रोल पंप एक चिट्ठी छोड़ कर गए है जिसमें पान्नू गैंग का नाम लिखा हुआ था.

चिट्ठी में लेटर में बदमाशों ने उससे एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की है और रकम न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी है. पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि पुलिस के अधिकारियों ने आज मौके पर मुआयना किया और पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टिगत गनमैन मुहैया करवा दिया है.

डीएसपी सिदर्थ ने बताया कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. उन्होंने बताया की पेट्रोल पंप मालिक को सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है,
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर