SYL मामले पर इनलो कर रही राजनीती: मुख्यमंत्री खट्टर

News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 12:43 PM IST
SYL मामले पर इनलो कर रही राजनीती: मुख्यमंत्री खट्टर
Photo- News18Hindi.com
News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 12:43 PM IST
 

मुख्यमंत्री पहली बार झज्जर के भिडावास पक्षी विहार का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने इनेलो पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एसवाईएल मामले में इनेलो राजनीति कर रही है. कोर्ट ने हमारे हक में फैसला सुनाया है और हरियाणा को उसका हक मिलकर रहेगा.

वहीं भिडावास पक्षी विहार का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री को यहां पर काफी खामियां दिखाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि एशिया की सबसे बड़ी झील होने के बावजूद भी झील का काफी बुरा हाल है. लेकिन अब उनके संज्ञान में ये झील आ गई है.

सरकार अब इस तरफ पूर्ण रूप से ध्यान केंद्रित कर झील का सोंद्रर्यकर्ण बढ़ाने का प्रयास करेगी. भिंडावास लेक को प्रदेश का सबसे अच्छा टूरिज्म प्लेस बनाया जाएगा. सीएम ने कहा कि अभी शुरूआती तौर पर यहां के पक्षियों और अन्य देशो से आने वाले पक्षियों के रख-रखाव के लिए डिसंपेसरी बनाई जाएगी.

वहीं मुख्यमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय न्यालय द्वारा कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगाने के फैसले का स्वागत किया है और कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि कुलभूषण को न्याय मिलेगा. वहीं इस मौके पर सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ भी मौजूद रहे. उन्होंने दावा किया कि भिडावांस झील को इंटरनेशल टूरिजम सेंटर बनााया जाएगा और इसके ब्रांड अंबेसडर स्वयं मुख्यमंत्री को ही बनाया जाएगा.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर