'अज़ान' पर किए ट्वीट से बढ़ी सोनू निगम की मुश्किलें, पानीपत में दर्ज हुआ क्रिमिनल केस

News18Hindi
Updated: April 19, 2017, 11:59 PM IST
'अज़ान' पर किए ट्वीट से बढ़ी सोनू निगम की मुश्किलें, पानीपत में दर्ज हुआ क्रिमिनल केस
गायक सोनू निगम की ओर से मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारों के लाउडस्पीकर्स पर की गई टिप्पणी के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. पहले मीडिया के निशाने पर आए सोनू निगम के खिलाफ अब पानीपत के वकील ने क्रिमिनल धाराओं के तहत सीजेएम कोर्ट में शिकायत दायर की है.
News18Hindi
Updated: April 19, 2017, 11:59 PM IST
गायक सोनू निगम की ओर से मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारों के लाउडस्पीकर्स पर की गई टिप्पणी के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. पहले मीडिया के निशाने पर आए सोनू निगम के खिलाफ अब पानीपत के वकील ने क्रिमिनल धाराओं के तहत सीजेएम कोर्ट में शिकायत दायर की है. पानीपत सीजेएम हर्षिल चौधरी की कोर्ट में दायर की गई याचिका पर 2 मई को सुनवाई की जाएगी.

याचिकाकर्ता वकील मोमिन मलिक ने कहा कि सोनू निगम को कोई हक नहीं बनता कि वह किसी के धर्म पर कोई टिप्पणी करें. उन्होंने बताया कि इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई के लिए 2 मई की तारीख दी है. उन्होंने कहा कि मैं इस केस में गवाही देकर सोनू निगम के खिलाफ इन धाराओं के तहत कार्रवाई की मांग करूंगा.

याचिकाकर्ता का कहना है कि सोनू निगम की टिपण्णी से प्रत्येक धर्म का व्यक्ति आहत हुआ है.

बता दें कि बीते दिनों सोनू निगम ने एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने मस्जिदों में रोज सुबह होने वाली अजान को शोर बताया था और कहा था कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है.

सोनू निगम ने इसी मामले में अपना पक्ष रखने के लिए बुधवार दोपहर 2 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की. कॉन्फ्रेंस से पहले किए अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि मौलवी अपने 10 लाख रुपए तैयार रखें, क्योंकि दोपहर 2 बजे आलिम आएगा और मेरा सिर मुंडेगा.

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनू ने कहा, "जिस आदमी ने जीवन भर मोहम्मद रफ़ी को अपना पिता माना, जिसके गुरु का नाम उस्ताद गुलाम मुस्तफ़ा खान साहब है, आप उस आदमी के बारे में ऐसा कैसे कह सकते हैं. आप अगर हर चीज़ को मुस्लिम विरोधी बना के पेश करते हैं तो ये मेरी प्रॉब्लम नहीं है, आपकी है."
First published: April 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर