कैथल के पेट्रोल पंपों में छापेमारी, दो मशीनें की सील

Virender Puri | News18Hindi
Updated: May 18, 2017, 3:16 PM IST
कैथल के पेट्रोल पंपों में छापेमारी, दो मशीनें की सील
हरियाणा के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में पेट्रोल पंप पर की जा रही गड़बड़ी के चलते छापेमारी की गई और कई जगह पेट्रोल पंपों पर गड़बड़ी मिली जिसके चलते तुरंत कार्रवाई की गई.
Virender Puri | News18Hindi
Updated: May 18, 2017, 3:16 PM IST
हरियाणा के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में पेट्रोल पंप पर की जा रही गड़बड़ी के चलते छापेमारी की गई और कई जगह पेट्रोल पंपों पर गड़बड़ी मिली जिसके चलते तुरंत कार्रवाई की गई. अब इसी तर्ज पर हरियाणा में भी जगह जगह पेट्रोल पंपों पर छापेमारी की जा रही है.

बुधवार को हरियाणा के जिला कैथल में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग द्वारा कैथल के कई पेट्रोल पंप पर छापेमारी की गई जिससे पेट्रोल पम्प संचालको में हड़कंप मच गया. यह देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

टीम सदस्यों ने एक ही मशीन पर कई कई बार तेल पैमाने में भरकर जांच की. जिसमें संदेह होने पर 20 मिली लीटर तक गड़बड़ी पाई गई. छापेमारी के लिए गठित की गई यह टीम जिले के सभी 122 पेट्रोल पंपों पर जाकर जांच करेगी.

इस जांच के दौरान कोयल पर्यटन केंद्र के पेट्रोल पंप तथा बनारसी दास एंड सन्स पेट्रोल पंप की सभी मशीनें जांच में ठीक पाई गई. वहीं मैसर्ज ताराचंद अवध बिहारी के पंप  श्री फ्लिग स्टेशन की दो मशीनों में गड़बड़ी के बाद इन्हें सील कर दिया गया.

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग व एसआईटी की टीम ने दो पेट्रोल पम्प की मशीनों को सील कर दिया जिसको अगले आदेश का बंद रखने का निर्देश दिया गया है.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर