राज्य

खेलते हुए नाले में गिरा बच्चा, काशीपुर घाट में मिला शव

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 5:02 PM IST
खेलते हुए नाले में गिरा बच्चा, काशीपुर घाट में मिला शव
Photo- News18Hindi.com
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 5:02 PM IST
पलवल, हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भवाना में खेलते हुए नाले में गिरे 3 वर्षीय बच्चे का शव लगभग 24 घंटे बाद गांव से दस किलोमीटर की दुरी पर स्थित गांव काशीपुर घाट से बरामद हुआ. नाले पर रैलिंग न होने के कारण बच्चा नाले में गिर था. वहीं ग्रामीणो ने विभागीय अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया.

गांव भवाना के सरपंच जोगेंद्र सिंह ने बताया कि गांव के समीप से गुजर रही आगरा कैनाल नहर से एक नाला छटा हुआ है, जो गांव से होते हुए यमुना के लिए जाता है. नाले पर रैलिंग नही लगी हुई है जिसकी कई बार विभागीय अधिकारियों से भी शिकायत की जा चुकी है.

लेकिन विभागीय अधिकारियों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है. नारे पर रैलिंग नही होने की वजह से कई बार यहां हादसे हो चुके है और लोगों को अपनी जान से हाथ पड़ा है. इसी प्रकार गांव निवासी हेमराज का 3 वर्षीय पुत्र अभिषेक नाले पर खेल रहा था और खेलते समय अभिषेक नाले में गिर गया.

अभिषेक की नाले में काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और गोताखोरों की मदद से अभिषेक की तलाश कराई गई.

नाले में पानी का बहाव अधिक होने के कारण अभिषेक यमुना में पहुंच गया. गोताखोरों की काफी मदद के बाद अभिषेक का शव लगभग दस किलोमीटर की दुरी पर स्थित गांव काशीपुर घाट के समीप बरामद हुआ.

हसनपुर थाना प्रभारी दलवीर सिंह ने बताया कि बच्चे की शव की काफी तलाश कराई गई, जिससे लगभग 24 घंटे बाद बच्चे का शव बरामद हुआ है. फिलहाल बच्चे के परिजनो की शिकायत पर धारा-174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो के हवाले कर दिया गया है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर