राज्य

स्टेडियम बना नशेड़ियों का अड्डा, महिला खिलाड़ियों को लगता है डर

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 5:47 PM IST
स्टेडियम बना नशेड़ियों का अड्डा, महिला खिलाड़ियों को लगता है डर
Photo- News18Hindi.com
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 5:47 PM IST
रोहतक का राजीव गांधी स्टेडियम इन दिनों नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ है. खिलाडी प्रैक्टिस के लिए आते हैं, लेकिन नशेडियों को देखकर उन्हें अपना रास्ता बदलना पड़ता है. क्रिकेट पैवेलियन के हालात तो ऐसे बने हुए हैं कि यहां के चैंजिंग रूम के सभी दरवाजे और खिड़कियां तोड़ दी गई हैं.

इनके अन्दर बैठकर असामाजिक तत्व सुल्फा, स्मैक और शराब पीते रहते हैं. खिलाडियों ने कई बार प्रशासन को इसकी शिकायत भी दी, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ.

न्यूज18 की टीम ने जब क्रिकेट पैवेलियन का दौरा किया तो यहां के हालात काफी बदतर नजर आए. चैंजिंग रूम के दरवाजे टूटे हुए थे, खिड़कियों के शीशे तोड़ रखे थे. कहीं शराब की बोतल पड़ी थी तो कहीं स्मैक पीने वाला पेपर. गंदगी तो इतनी नजर आ रही थी, जिसको बयां करना भी मुश्किल है.

हालांकि सरकार ने इस स्टेडियम पर करोड़ों रूपए खर्च किए हैं, लेकिन रख-रखाव के अभाव और नशेडियों के कारण यहां के हालात बदतर बने हुए हैं.

खिलाड़ियों का कहना है कि नशेडी यहां पर आते हैं और अगर उन्हें टोकते हैं तो वे बदतमीजी करने पर उतारू हो जाते हैं. कोई भी उन्हें रोकने-टोकने वाला नहीं है. महिला खिलाड़ियों का तो यहां तक कहना है कि वे स्टेडियम में आने से डरती हैं, उनके चैंजिंग रूम तक पर नशेड़ियों ने कब्जा कर रखा है.

खिलाड़ियों ने कहा कि उन्हें रोजाना अपना सामान घर ले जाना पड़ता है, यहां रखते हैं तो चोरी हो जाता है. जब इस बारे में रोहतक के एसपी पंकज नैन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आपके माध्यम से ही ये जानकारी मिली है, इस पर तुरंत एक्शन लिया जाएगा.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर