VIDEO: तेज बहादुर की पत्नी का छलका दर्द- अब कौन सी मां अपने बच्चों को सेना में भेजेगी?

News18Hindi
Updated: April 19, 2017, 6:11 PM IST
News18Hindi
Updated: April 19, 2017, 6:11 PM IST
फेसबुक पर वीडियो जारी कर रोटी की जंग छे़ड़ने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर को बर्खास्त कर दिया गया है. इस पर तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए बयां किया है.

शर्मिला ने सोशल मीडिया में एक वीडियो अपलोड कर कहा कि अगर सच्चाई सामने लाने का ये सिला दिया गया है तो कौन सी मां अपने बच्चों को और कौन पत्नी अपने पति को सेना में भेज पाएगी. उन्होंने इस फैसले को गलत बताया और इस पर नाराजगी जाहिर की है.

बता दें कि इस साल 9 जनवरी को बीएसएफ के एक जवान तेजबहादुर यादव ने वीडियो जारी करके सीमा पर जवानों की दयनीय स्थिति के बारे में देश का ध्यान खींचा था.

इसमें तेजबहादुर यादव ने बीएसएफ के जवानों को खराब खाना परोसे जाने की शिकायत की थी. इस वीडियो के बाद अर्ध सैनिक बल के कई जवानों ने वीडियो जारी कर अफसरों द्वारा किए जाने वाले भेदभाव का मुद्दा उठाया था.

ये भी पढ़ें- बीएसएफ ने रोका तेज बहादुर का वीआरएस, पत्नी बोली- किया जा रहा मानसिक उत्पीड़न

फेसबुक पर पोस्ट किए गए विडियो में बीएसएफ जवान ने घटिया खाना दिए जाने और अफसरों के भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया था. वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था.

ये भी पढ़े- बीएसएफ जवान तेज बहादुर से हर हफ्ते मिल पाएंगी उनकी पत्नी

तेज ने मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से दखल देने की मांग की थी. बाद में बीएसएफ अधिकारियों की टीम पुंछ के मंडी इलाके में तैनात 29 बटालियन बीएसएफ के जवान से मिलने पहुंची थी.
First published: April 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर