राज्य

'हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज की कक्षाएं बिलासपुर के बजाय कांगड़ा में लगना दुर्भाग्यपूर्ण'

Arun Chandel | ETV Haryana/HP
Updated: June 19, 2017, 4:49 PM IST
'हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज की कक्षाएं बिलासपुर के बजाय कांगड़ा में लगना दुर्भाग्यपूर्ण'
भाजपा के सांसद अनुराग ठाकुर
Arun Chandel | ETV Haryana/HP
Updated: June 19, 2017, 4:49 PM IST
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भाजपा के सांसद अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में परिवर्तन रथ यात्रा के दूसरे दिन की शुरुआत हुई. बिलासपुर में इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज की कक्षाएं बिलासपुर के बजाय कांगड़ा जिला में लगाए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

बिलासपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने बताया कि कांग्रेस के नेता बिलासपुर के हितों की प्रति मूकदर्शक बने रहे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्री और नेता अपना स्वार्थ सीधा करने में व्यस्त रहे. उन्होंने शिमला नगर निगम में हुए चुनाव के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि सत्तासीन प्रदेश कांग्रेस ने पूर्ण प्रयास किया कि नगर निगम के चुनाव टाले जा सके.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भोरंज विधान सभा चुनाव क्षेत्र में पराजय का मुंह ताकना पड़ा था, इसलिए वह नगर निगम का चुनाव टालना चाह रही थी.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता ने अब हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बाहर कर देने का विचार कर लिया है. उन्होंने हमीरपुर में 22 से 25 जून तक आयोजित होने वाली ऑलम्पिक खेलों के बारे बताया कि इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन करवाना ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों को अवसर प्रदान कर उनकी खेल प्रतिभा को निखारना है ताकि उनका भविष्य उज्ज्वल हो सके.

शिमला में आयोजित हुए टॉर्च जुलूस में 18 हजार युवाओं का शामिल होना इस बात का घोतक है कि युवाओं का खेल के प्रति रुचि है. भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा में सांसद अनुराग ठाकुर सहित भाजपा के प्रदेश महासचिव एवं विधायक रणधीर शर्मा, पूर्व सांसद सुरेश चंदेल व भाजपा के कार्यकर्ता भाग ले रहे हैं. सायंकाल रथ यात्रा का समापन सदर बिलासपुर विधान सभा चुनाव क्षेत्र के कुठेड़ा में होगा.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर