राज्य

'साढ़े चार वर्षो में वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं हो पाया'

Tulsi Bharti | ETV Haryana/HP
Updated: June 20, 2017, 12:43 PM IST
'साढ़े चार वर्षो में  वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं हो पाया'
राम स्वरूप शर्मा,भाजपा सांसद, मंडी
Tulsi Bharti | ETV Haryana/HP
Updated: June 20, 2017, 12:43 PM IST
हिमाचल प्रदेश में राजनीति के धुरंधर एक-दूसरे पर जमकर टिप्पणियां कर रहे हैं. इस कड़ी में मंडी से  भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षो में वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है.

सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि वीरभद्र सिंह की सरकार ने साढ़े चार वर्षो के दौरान प्रदेश की जो हालत बनाई है, उससे समाज का हर वर्ग परेशान है. उन्होंने कहा कि पूरी सरकार व कांग्रेस पार्टी लूट खसोट में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ज्यादातर समय कोर्ट-कचहरी में ही बिताया, जिसके चलते प्रदेश के विकास कार्यो पर कोई ध्यान नहीं दिया गया.

सांसद ने कहा कि सरकार को जनता की कोई  चिंता नहीं है और प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. प्रदेश में विकास कार्य ठपप पड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने निर्णय लिया है कि आनेवाले विधानसभा चुनावों में 50 प्लस सीटें जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएंगे और केंद्र के सहयोग से विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा.

शर्मा ने कहा कि राज्य के विकास के लिए हमलोगों ने केंद्र सरकार के समक्ष जो भी मांग रखी, वे सभी पूरी हुई हैं. केंद्र सरकार के मदद के चलते प्रदेश में पर्यटन के विकास के लिए 61 नेशनल हाइवे 60 हजार करोड़ रूपये खर्च करके तैयार करके दिया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को आत्मनिर्भर  बनाने के लिए नई सड़कें, सुरंगो का निर्माण, बॉर्डर इलाकों में सड़कों का निर्माण हो रहा है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिल खोलकर सड़कों,सुरंगो को बनाने के लिए पैसा दिया है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर