राज्य

नशाखोरी के खिलाफ सड़क पर उतरे विद्यार्थी और पुलिस अधिकारी

Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: June 20, 2017, 12:07 PM IST
नशाखोरी के खिलाफ सड़क पर उतरे विद्यार्थी और पुलिस अधिकारी
ऊना में नशा के खिलाफ जागरूकता रैली
Amit Sharma | ETV Haryana/HP
Updated: June 20, 2017, 12:07 PM IST
हिमाचल प्रदेश में ऊना पुलिस ने जिले से नशे को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए लोगों को जागरूक करने का बीड़ा अपने कंधों पर उठाया है. जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत मंगलवार को जिला मुख्यालय में जागरूकता रैली निकाली गई. जागरूकता रैली को ऊना के एसपी अनुपम शर्मा ने रवाना किया.

इस रैली की विशेष बात यह रही कि विद्यार्थियों के साथ पुलिस के आला अधिकारियों ने भी पैदल मार्च किया. ऊना के एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि नशे के गोरखधंधे में संलिप्त लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है.

ऊना पुलिस द्वारा नशे को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत आज स्कूली बच्चे व पुलिस अधिकारी तक सड़क पर उतर गए. स्कूली बच्चों व पुलिस अधिकारियों ने डीसी पार्क ऊना से लेकर रोटरी चौक ऊना तक जागरूकता रैली निकाली. रैली में विभिन्न स्कूलों के बच्चों सहित पुलिस के आला अधिकारियों एएसपी मदन लाल कौशल व डीएसपी कुलविंद्र सिंह सहित पुलिस के जवान उपस्थित रहे.

पुलिस कप्तान अनुपम शर्मा ने रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया. रैली एसमी पार्क, बचत भवन व रोटरी चौक से होते हुए वापिस एमसी पार्क में जाकर संपन्न हुई. रैली के दौरान बच्चों ने होर्डिंग अपने हाथों में लेकर लोगों को नशे के बारे जागरूक किया.

एसपी अनुपम शर्मा ने कहा कि पुलिस नशे के कारोबारियों पर नकेल कस रही है. उन्होंने कहा कि नशे में संलिप्त लोगोंं को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा. नशे के आरोपियों की प्रापॅटी भी जब्त की जाएगी.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर