राज्य

धनबाद: कैदी की अस्पताल में संदेहास्पद परिस्थिति में मौत

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 7:55 AM IST
धनबाद: कैदी की अस्पताल में संदेहास्पद परिस्थिति में मौत
धनबाद - दीपक कुमार ,पुलिस जवान, मंडल कारा
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 7:55 AM IST
झारखंड के धनबाद मंडल कारा में बंद एक कैदी की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई. कैदी मौत संदेहास्पद परिस्थिति में हुई है.

बता दें कि कैदी को स्वास्थ्य से संबंधित क्या समस्या हुई थी इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है. लेकिन बताया जाता है कि पीएमसीएच में भर्ती करने के महज आधे घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई. कैदी की मौत पर कई सवाल उठाए जाने लगे हैं. कैदी का क्या नाम क्या था और वह कहां रहता था इसका कोई रिकॉर्ड पीएमसीएच में दर्ज नहीं है.

लेकिन जेल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृत कैदी की उम्र 21 वर्ष थी और उसका नाम गोपाल मल्लिक है. वह सिन्द्री का रहने वाला था. गत 15 मई को ही दहेज प्रताड़ना के आरोप में उसे जेल में बंद किया गया था . बताया जाता है की मृतक गोपाल मल्लिक नशे का आदि था. जेल में नशा नहीं कर पाने की वजह से वह बैचैन रहता था. ऐसा माना जाता है कि नशा नहीं कर पाने की वजह से ही उसकी तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई.

मंडल कारा में कार्यरत पुलिस जवान दीपक कुमार ने कहा कि उसे कैदी के बारे में कुछ नहीं मालूम है. लेकिन उसने यह जरूर बताया कि दो ढाई बजे दिन में कैदी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं पीएमसीएच स्टाफ अजीत मालाकार ने कहा कि ड्राइवर ने कैदी को भर्ती कराया. कैदी की जांच की गई. लेकिन तभी कैदी की मौत भी हो गई. उसने कहा कि संभवत: कैदी की तबीयत पहले से खराब थी.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर