राज्य

झारखंड: पानी के लिए परेशान लोगों ने पानी टंकी में जड़ा ताला

Gyanendu Jaipuriar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 5:02 PM IST
झारखंड: पानी के लिए परेशान लोगों ने पानी टंकी में जड़ा ताला
धनबाद में चास नगर निगम क्षेत्र में पानी की भीषण समस्या
Gyanendu Jaipuriar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 5:02 PM IST
झारखंड के धनबाद में चास नगर निगम क्षेत्र में पानी की समस्या गंभीर होती जा रही है. यहां आए दिन लोग पानी के लिए विभिन्न प्रकार से आंदोलन करने को मजबूर हैं. लेकिन निगम के अधिकारियों का इस ओर जरा भी ध्यान नहीं है.

आज चास मेन रोड में रहने वाले लोगों ने पानी की नियमित आपूर्ति की मांग को लेकर मेन रोड स्थित पानी टंकी में ताला जड़ दिया. इस दौरान लोगों ने मेयर और कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी भी की.

तालाबंदी की सूचना पर मौके पर पहुंचे कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण कुमार को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. लेकिन लोगों को समझाते हुए अधिकारी ने जल्द समास्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि दो दिन पूर्व मेयर और कार्यपालक पदाधिकारी ने पानी की आपूर्ति की बात कही थी. लेकिन इस दिशा में कुछ भी नहीं किया गया.

वहीं चास नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने पानी टंकी में प्रदर्शनकारियों द्वारा ताला जड़ दिये जाने से इंकार करते हुए कहा कि जो भी समस्यायें हैं उन्हें हम दूर करेंगे. विश्वा कंपनी से बात की जायेगी कि सभी पानी टंकी में एक साथ पानी की आपूर्ति हो.

उन्होंने कहा कि जहां पानी की सप्लाई हो रही है वहां से टैक्स की वसूली की जा रही है. उन्होंने जानकारी दी कि बिजली बिल की राशि चार करोड़ रुपये हो गयी है.  इसका भुगतान अनिवार्य है. बिजली बिल नहीं देने पर बिजली का कनेक्शन काट दिया जायेगा.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर