राज्य

सिरफरे आशिक ने ब्लैंक चेक थमा कर कहा- 50 लाख लो और पत्नी दो

अभिषेक कुमार | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 17, 2017, 3:28 PM IST
सिरफरे आशिक ने ब्लैंक चेक थमा कर कहा- 50 लाख लो और पत्नी दो
पीड़िता
अभिषेक कुमार | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 17, 2017, 3:28 PM IST
धनबाद के एक शादीशुदा सिरफिरे आशिक की करतूत के कारण एक परिवार दहशत की जिंदगी जीने को मजबूर है. आरोपों के मुताबिक सिरफिरे आशिक ने विवाहिता के साथ रात गुजारने के लिए उसके परिवार को ब्लैंक चेक थमा दिया है. धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में पीड़ित पिता ने इस बाबत लिखित शिकायत की है.

जान से मारने की धमकी
आरोपों के मुताबिक विनोद मंडल ने एक महिला से शादी का सौदा करना चाहा और उसे 50 लाख तक का ऑफर किया. इतना ही नहीं, उसने महिला को ब्लैंक चेक भी थमा दिया. अब इसका विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. पीड़ित शादी-शुदा और एक बच्चे की मां है. सिरफिरा आशिक भी दो बच्चों का पिता है.

पति से कहा- पैसे लो पत्नी सौंपो

महिला के पिता ने बताया कि विनोद ने पहले नौ मई को फोन कर मेरी बेटी का सौदा करना चाहा. फोन काटने के बाद दो दिन के भीतर सौ से ज्यादा बार कॉल किया. इंकार करने पर बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी. बेटी के ससुराल वालों को पीड़ित पिता ने पूरी जानकारी दी. इसके बाद पीड़ित पति के पूछने पर  आरोपी ने उसके पति को भी ब्लैंक चेक थमा कर अपनी पत्नी को सौंपने की जिद की.

शिकायत पर दर्ज नहीं हुआ है मामला
पीड़ित परिवार के मुताबिक शिकायत के बावजूद गोविंदपुर थाना में मामला दर्ज नहीं हुआ है. आरोपी फरार हो गया है. पुलिस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रही है.
First published: May 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर