राज्य

झारखंड: व्यवसायी के साथ थाने के चौकीदार की हत्या

Sushil Kumar Singh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 18, 2017, 7:21 PM IST
झारखंड: व्यवसायी के साथ थाने के चौकीदार की हत्या
गुमला - लोगों से हत्या के बारे में पूछताछ करते डीएसपी इंद्रमनी चौधरी
Sushil Kumar Singh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 18, 2017, 7:21 PM IST
झारखंड के गुमला सदर थाना क्षेत्र के टोटो आंजन रोड में अज्ञात अपराधियों ने थाना के चौकीदार व एक गल्ला व्यावसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल बन गया है. वहीं, पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

मृत व्यवसायी के परिजन के अनुसार दो हत्यारे मोटरसाईकिल पर सवार होकर आये और दुकान में बैठे बबलु साहु को गोली मार दी. परिजनों ने बताया कि एक माह पहले ही बबलु की शादी हुई थी. वहीं पास में खड़े थाना के चौकीदार रंथु को भी अपराधियों ने नहीं बख्शा. उसे भी गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी.

इन हत्याओं पर डीएसपी इंद्रमनी चौधरी ने बताया कि कल दो अपराधियों ने बाजार में लूट पाट कर एक व्यावसायी को गोली मारी थी. आशंका है कि उन्हीं अपराधियों के हाथ इस घटना को अंजाम देने में भी रहा हो. उन्होंने कहा कि उनकी टीम अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है और जल्द ही पुलिस उन तक पहुंच जायेगी.

गुमला के डीएसपी इंद्रमनी चौधरी ने कहा कि अभी तक अपराधी की पहचान नहीं की जा सकी है. लेकिन इससे पहले बाजार में जो आपराधिक घटना हुई थी उसमें अपराधियों को पकड़ कर हमने जेल भेजा था. तब हथियार भी बरामद किये गये थे. ऐसा लगता है कि उसी लूटपाट करनेवाले गिरोह का इसमें हाथ है. हो सकता है कि जेल से छूटने के बाद उन्हीं अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया हो. इसका पुलिस पता लगा लेगी.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर