दबोचा जा सकता है डॉन अखिलेश सिंह , खुल सकते हैं कई राज

Anni Amrita | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 17, 2017, 2:43 PM IST
दबोचा जा सकता है डॉन अखिलेश सिंह , खुल सकते हैं कई राज
विक्रम शर्मा की गिरफ्तारी से अपराध की दुनिया के कई राज खुलने के आसार बने.
Anni Amrita | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 17, 2017, 2:43 PM IST
जमशेदपुर कोर्ट में हुए उपेन्द्र सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी माफिया डॉन अखिलेश सिंह तो पकड़ में नहीं आया, लेकिन देहरादून में पकड़ा गया डॉन का गुरू विक्रम शर्मा अब सारे राज़ खोल सकता है.देहरादून पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया विक्रम शर्मा सोमवार शाम तक जमशेदपुर पहुंचेगा.

दस साल से था फरार

अखिलेश के कई मामलों में गुरू विक्रम शर्मा का भी नाम है. लेकिन पिछले दस सालों से वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर ही रहा जबकि अखिलेश इस बीच कई बार जेल के भीतर-बाहर और फरार होता रहा. अखिलेश विक्रम को अपना गुरू मानता है. एक दशक से भी पहले विक्रम जमशेदपुर के सिदगोड़ा में ताईकांडो सिखाता था. धीरे धीरे अखिलेश और विक्रम अपराध की दुनिया में प्रवेश करने लगे.

पहचान बदल कर फ्लैट में रह रहा था

विक्रम इन दिनों अपना हुलिया बदलकर देहरादून में एक फ्लैट में किराए पर रह रहा था. जमशेदपुर में अखिलेश सिंह गिरोह का स्क्रैप व्यवसाय में वर्चस्व है और चुनौती देने की कोशिश करनेवालों को धमकी मिलती है. वहीं रंगदारी का भी करोड़ों का व्यवसाय चलता है जिसके बारे में आनेवाले दिनों में अहम जानकारियां मिल सकती हैं.

यह भी पढ़ें

http://hindi.news18.com/jharkhand/jamshedpur-news-notorious-vikram-sharma-today-will-be-brought-to-jamshedpur-972174.html
First published: April 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर