टाटा स्टील के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 18, 2017, 5:37 PM IST
टाटा स्टील के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस
होटल ग्रेंड में बेंगलुरु से आकर रूके जीआर मार्टिन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई.
Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 18, 2017, 5:37 PM IST
झारखंड के जमशेदपुर में होटल में गुरुवार दोपहर लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक बेंगलुरु का रहने वाला था और यहां टाटा स्टील कंपनी में प्रोजेक्ट वर्क के लिए आया था. पुलिस ने जांच के बाद होटल के दो कर्मचारियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार जमशेदपुर के साकची थाना क्षेत्र के होटल ग्रेंड में बेंगलुरु से आकर रुके जीआर मार्टिन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. होटल के कर्मचारी उन्हें टीएमएच अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार 60 वर्षीय मार्टिन पिछली 9 मई से होटल के कमरा नंबर 101 में रुके थे. होटल कर्मचारियों ने बताया कि गुरुवार सुबह वे बाथरूम में फिसल गए थे. इसके बाद वे वापस सो गए. जब काफी देर तक वे नहीं उठे तो होटल के कर्मचारी उन्हें उठाने गए. मार्टिन के शरीर में हलचल ना होने पर कर्मचारी उन्हें टीएमएच ले गए थे.

मौत की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी अनेमेष नैथानी और साकची थाना प्रभारी होटल पहुंचे. कमरे की जांच करने के बाद होटल के दो कर्मचारियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूरी छानबीन कर रही है. डीएसपी नैथानी के अनुसार मार्टिन की मौत संदेहास्पद नजर आ रही है. ऐसे में पुलिस उनके शव का पोस्टमार्टम कराएगी और रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर