राज्य

बच्चा चोरी की अफवाह में तीन की पीटकर हत्या, महिला की हालत नाजुक

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 9:54 AM IST
बच्चा चोरी की अफवाह में तीन की पीटकर हत्या, महिला की हालत नाजुक
प्रशांत आनंद, सिटी एसपी, जमशेदपुर फोटो- ईटीवी
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 9:54 AM IST
झारखंड स्थित लौहनगरी जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के नागाड़ी में ग्रामीणों ने गुरुवार को बच्चा चोरी की अफवाह में चार लोगों को जमकर पीटा. इससे  तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसे टाटा मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मौके पर पहुंची  पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस घटना में डीएसपी बिमल कुमार के साथ कई पुलिस अधिकारी घायल हो गए. जिसके बाद पूरे इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई.

मृतकों की पहचान गौतम वर्मा और विकास वर्मा के रूप में हुई है. ये दोनों भाई हैं, इनके साथ इनके दोस्त गंगेश कुमार की भी मौत हो गई है. दोनों भाई की दादी बुजुर्ग महिला रामसखी देवी गंभीर रूप से घायल हैं.

मृतक के पिता ने बताया कि मेरे तीन बेटे हैं. ये अपना बिजनेस शुरू किए थे. ये शौचालय की टंकी लगाने का काम करते हैं. जिसके प्रचार के लिए जगह-जगह पोस्टर लगा रहे थे. तभी ग्रामीणों ने मेरे बड़े बेटे और छोटे बेटे को पकड़ लिया. बड़े बेटे के पास आईडी था और छोटा बेटा के पास आईडी नहीं था. बड़ा बेटा घर आया और छोटे का आईडी ले जाने लगा. इसी बीच मेरा तीसरा बेटा और उसका दोस्त और मेरी मां गांव वालों के पास गए. तभी ग्रामीण ने इन लोगो पर हमला बोल दिया और इन लोगो की पीट-पीट कर हत्या कर दी.

सिटी एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि बच्चा चोरी की अफवाह में इस घटना को अंजाम दिया गया है, जबकि किसी थाने में बच्चा चोरी का मामला दर्ज नहीं हुआ है.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर