राज्य

झरिया बंद : एकजुट विपक्षी पार्टी ने कराया ताकत का एहसास

अभिषेक कुमार | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 20, 2017, 3:40 PM IST
झरिया बंद : एकजुट विपक्षी पार्टी ने कराया ताकत का एहसास
फोटो ईटीवी
अभिषेक कुमार | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 20, 2017, 3:40 PM IST
कांग्रेस द्वारा मंगलवार को बुलाए गए झरिया बंद का स्थानीय व्यवसायियों का पूरा समर्थन मिला है. वहीं कांग्रेस सहित सभी विपक्षी पार्टियों ने केन्द्र और राज्य सरकार को अपनी ताकत का एहसास कराया है.

झरिया पुलिस पांच दर्जन बंद समर्थकों को हिरासत में लेकर झरिया थाना लायी. बंदी को लेकर सभी चौक चौराहे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए थे. वहीं सिंदरी डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार बंदी पर नजर बनाये हुए थी.

आपको बता दें कि भूमिगत आग के कारण सरकार की ओर से झरिया को खाली करने का ऑर्डर पारित किया गया है. यह बंदी इसके विरोध में ही बुलाई गई.

सीटू नेता एसके बक्शी और कांग्रेस नेता संतोष सिंह ने झरिया बंदी को आम लोगों की बंदी करार दिया. कहा कि अगर सरकार झरिया को उजाड़ने का प्रयास करेगी तो इससे भी बड़ा आंदोलन होगा और कोयला उत्पादन ठप कर चक्का जाम किया जाएगा. वहीं झरिया बचाओ समिति से जुड़े व्यवसायी अशोक अग्रवाल ने कहा कि बंद को लेकर उनका पूरा समर्थन है.

वही सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी ने कहा कि झरिया बंद के दौरान सभी जगह शांतिपूर्ण कायम रहा है और विधि व्यवस्था को बनाये रखने के लिए पचास लोगों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस बल यहां तैनात रहेंगे.

 
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर