राज्य

नए नगर आयुक्त शांतनु अग्रहरी ने संभाला कार्यभार

Amit Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 19, 2017, 10:40 PM IST
नए नगर आयुक्त शांतनु अग्रहरी ने संभाला कार्यभार
रांची- नगर आयुक्त शांतनु अग्रहरी ने कार्यभार संभाला
Amit Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 19, 2017, 10:40 PM IST
रांची के नए नगर आयुक्त शांतनु अग्रहरी ने कार्यभार संभाल लिया है. अब उनकी देखरेख में रांची शहर का विकास होना है. इस मौके पर पूर्व नगर आयुक्त प्रशांत कुमार ने अग्रहरी का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि शांतनु युवा हैं. अब नए तरीके से शहर का तेजी से विकास होगा.

नए नगर आयुक्त शांतनु अग्रहरी ने राजधानीवासियों को आश्वस्त किया कि रांची स्वच्छ, सुन्दर व देश के सबसे अच्छे शहरों में से एक होगी. उन्होंने कहा कि कहा कि मेरा ध्यान स्वच्छता पर है. जो काम प्रशांत कुमार और सरकार ने शुरू किया है, मैं चाहूंगा कि वे सभी काम समय पर पूरे हो जाएं. तकनीकी या फाइनान्सियल अड़चन नहीं आए. सरकार और नगर निगम लोगों की भलाई के लिए हैं.

वहीं प्रशांत कुमार ने कहा कि बहुत सारे सुझाव नए नगर आयुक्त को मैंने दिया है. जलापूर्ति के क्षेत्र में बहुत कुछ करने की आवश्यकता है. बहुत सारी योजनाओं को जमीन पर उतारने की जरूरत है. मुझे लगता है अगले तीन-चार साल में हमें काफी परिवर्तन देखने को मिलेगा.

उन्होंने कहा कि जलापूर्ति, अरबन ट्रांसपोर्टेशन, सीवरेज , साफ सफाई सभी क्षेत्रों में काम हुआ है. आर्थिक मजबूती आई है. मुझे लगता है इस शहर में लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलेंगी.

 
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर