राज्य

बिना हॉर्लिक्स के अब होटवार जेल में कटेगी विधायक संजीव सिंह की रातें

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 20, 2017, 2:30 PM IST
बिना हॉर्लिक्स के अब होटवार जेल में कटेगी विधायक संजीव सिंह की रातें
कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार को होटवार जेल में शिफ्ट किए गए विधायक संजीव सिंह.
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 20, 2017, 2:30 PM IST
झरिया विधायक संजीव सिंह की रातें अब रांची के होटवार जेल में कटेंगी. कड़ी सुरक्षा के बीच बुलेट प्रुफ गाड़ी से संजीव सिंह गुरुवार को धनबाद से रांची लाए गए.

बाहर फूट फूट कर रोए भाई

गाड़ी में बैठे संजीव सिंह के चेहरे पर तनाव  साफ दिख रहा था.जेल के गेट के पास कड़ी सुरक्षा का माहौल था. धनबाद से रांची तक साथ पहुंचाने आए भाई ने जब गेट के भीतर संजीव सिंह की गाड़ी जाते देखी तो फूट फूट कर रो पड़े.

बाहर रह गए सत्तू हॉर्लिक्स 

जानकारी के मुताबिक जेल में संजीव सिंह कैदी की तरह ही रहेंगे. झरिया विधायक साथ में चना, सत्तू और हॉर्लिक्स ले जाना चाहते थे. पर जेल प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी. जेल में उन्हें केवल कपड़े ले जाने की अनुमति मिली.  तीन डॉक्टरों ने विधायक की जांच की जिसमें उन्हें पूरी तरह स्वस्थ पाया गया.

यह है मामला

पूर्व डिप्टी मेयर और चचेरे भाई नीरज सिंह की हत्या के आरोप में जेल गए विधायक को दुमका शिफ्ट करने का आदेश मंगलवार की दोपहर आया. पर परिजनों ने दुमका शिफ्टिंग रोकने के लिए एड़ी चोटी एक की. नतीजन उन्हें होटवार जेल में शिफ्ट करने का निर्णय झारखंड सरकार ने लिया.

बहरहाल, इस शिफ्टिंग के बाद तुरंत बाद 27 अप्रैल से झारखंड विधान सभा का खास सत्र होना है. देखना यह है कि जेल में बंद विधायक को इस सत्र में शरीक होने का मौका मिलता है या नहीं.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर