दो महिलाओं की हत्या, एक को पति ने तो दूसरे को प्रेमी ने मारा

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 20, 2017, 11:44 AM IST
दो महिलाओं की हत्या, एक को पति ने तो दूसरे को प्रेमी ने मारा
आरएस गुंडीया ( थाना प्रभारी सिलावद ) फोटो- ईटीवी
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 20, 2017, 11:44 AM IST
मध्य प्रदेश के बड़वानी जिला पुलिस ने जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई महिलाओं की हत्या की गुत्थी महज 24 घंटो में ही सुलझा ली है. पुलिस के अनुसार एक जगह पति तो दूसरी जगह प्रेमी महिला का हत्यारा निकला.

दोनों ही मामलों में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जिन्हें जेल भेज दिया गया.

सिलावद थाना क्षेत्र के ग्राम चारणखेडा के भरत ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि अज्ञात लोगों ने उसकी पत्नी नवादी बाई की हत्या कर दी. जब पुलिस ने मामले में छानबीन की तो ऐसी किसी घटना के प्रमाण नहीं मिले. पुलिस ने शक के आधार पर भरत से सख्ती के साथ पूछताछ की.

इसके बाद उसने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि उसे शक था कि पत्नी उसे खाने में कोई दवा मिला कर खिला रही है. उसने पत्नी नवादी बाई के चेहरे पर धारदार हथियार से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

दूसरी घटना में अंजड थाना क्षेत्र के ग्राम किरमोई में अवैध संबंधो के चलते प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी. आरोपी दीपक और देवकी के बीच अवैध संबंध थे.

दोनों ही शादीशुदा थे लेकिन कई सालों से दोनों के बीच अवैध संबंध चला आ रहा था. कुछ  समय से देवकी अपने प्रेमी दीपक पर पैसे के लिए दबाव बना रही थी और पैसा नहीं देने पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दे रही थी.

इसी बात से आक्रोशित होकर दीपक ने धारदार हथियार से देवकी की हत्या कर दी. पुलिस दीपक की निशानदेही पर खून में सने कपड़े जूते और हत्या में इस्तेमाल हथियार को जब्त कर लिया है.

 
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर