राज्य

भोपाल महापौर की गोविंदपुरा में पहली बार लगी चौपाल में हंगामा

Manoj Kumar Rathor | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 5:36 PM IST
भोपाल महापौर की गोविंदपुरा में पहली बार लगी चौपाल में हंगामा
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के महापौर आलोक शर्मा की चौपाल .
Manoj Kumar Rathor | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 5:36 PM IST
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के महापौर आलोक शर्मा की चौपाल में सोमवार को भारी हंगामा देखने को मिली. हर सोमवार को महापौर निवास पर लगने वाली चौपाल इस बार से विधानसभा क्षेत्रों में लगना शुरू हो गई है. गोविंदपुरा में पहली बार लगी महापौर की चौपाल में पानी की समस्या को लेकर रहवासियों ने जमकर हंगामा किया. चौपाल में सुनवाई नहीं होने पर लोगों ने हंगामा किया. बताया जा रहा है कि चुनावों की तैयारी के मद्देनजर अब प्रत्येक विधानसभा में उक्त चौपाल लगाई जाएगी.

जानकारी के अनुसार सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के विधानसभा क्षेत्र गोविंदपुरा क्षेत्र में महापौर की चौपाल का आयोजन किया गया. चौपाल में भोपाल सांसद आलोक संजर भी शामिल हुए. महापौर आलोक शर्मा ने गोविंदपुरा के बाद हर विधानसभा क्षेत्र में चौपाल लगाने का दावा किया है. इधर, बाबूलाल गौर ने भी हर विधानसभा क्षेत्र में चौपाल लगाने की पैरवी की है. हालांकि गोविंदपुरा में लगी पहली चौपाल में ही अवधपुरी इलाके के समन्वय नगर के रहवासियों ने जमकर हंगामा किया. रहवासियों का आरोप है कि रजिस्ट्रेशन नहीं होने के चलते चौपाल में महापौर ने उनकी समस्या को नहीं सुना. लोगों का आरोप था कि समन्वय नगर में नर्मदा पाइप लाइन होने के बावजूद अभी तक पानी की सप्लाई नहीं हो सकी है.

सूत्रों की मानें तो बाबूलाल गौर की उम्र को देखते हुए अगले चुनावों में उनका टिकट कटना लगभग तय है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अभी से गोविंदपुरा सीट के लिए उम्मीदवार की तलाश में जुट गई है. ऐसे में महापौर आलोक शर्मा को गोंविदपुरा सीट से सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है. सोमवार के घटनाक्रम ने काफी हद तक इस संभावना पर मुहर भी लगा दी है.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर