राज्य

सीआरपीएफ कांस्टेबल की पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका, 5 गिरफ्तार


Updated: April 20, 2017, 6:41 PM IST
सीआरपीएफ कांस्टेबल की पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका, 5 गिरफ्तार
आरपीएफ कांस्टेबल की पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका

Updated: April 20, 2017, 6:41 PM IST
मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी स्टेशन और भोपाल के बीच एक महिला को चलती ट्रेन से फेंकने वाले गिरोह के पांच लुटेरों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपी अब भी फरार हैं.

जीआरपी भोपाल के पुलिस अधीक्षक टी.के. विद्यार्थी ने यहां गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि समता एक्सप्रेस में दुर्ग से निजामुद्दीन के लिए भुनेश्वरी अपने पति राम सिंह के साथ यात्रा कर रही थी. राम सिंह सीआरपीएफ में तैनात है.

विद्यार्थी के मुताबिक, सात अप्रैल की सुबह लगभग चार बजे गाड़ी जैसे ही इटारसी स्टेशन से आगे भोपाल की ओर बढ़ी, तभी एक व्यक्ति ने महिला का बैग छीनकर भागने की कोशिश की.

VIDEO: जब नागिन धुन पर जमकर नाचे कृषि अधिकारी...

नींद खुलने पर महिला ने पीछा करते हुए उस व्यक्ति को पकड़ लिया, तभी लुटेरे के अन्य साथी भी आ गए, महिला और लुटेरों में धक्का-मुक्की हुई, इसी दौरान महिला ट्रेन से नीचे गिर गई और उसका एक पैर कट गया.

विद्यार्थी के अनुसार, लुटेरे गिरोह में कुल सात सदस्य हैं, जिनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके पास से लूट का माल और हथियार भी बरामद किए गए हैं. ये आरोपी उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के निवासी हैं. इस गिरोह के दो अन्य सदस्यों की तलाश जारी है.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर