राज्य

मनचले ने छात्रा को धमकाया- तुम मेरी नहीं हुई तो मार डालूंगा और फिर...


Updated: March 21, 2017, 12:03 PM IST
मनचले ने छात्रा को धमकाया- तुम मेरी नहीं हुई तो मार डालूंगा और फिर...
सांकेतिक तस्वीर

Updated: March 21, 2017, 12:03 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मनचले की कथित हरकतों से परेशान होकर 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. परिजनों का आरोप है कि एक युवक उनकी बेटी को एक साल से परेशान कर रहा था. उसने धमकाया था कि यदि तुम मेरी नहीं हुई तो तुम्हें मार डालूंगा.

जानकारी के अनुसार, टीटी नगर के मद्रासी कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय हेमा बोरादे की बड़ी बहन वैशाली मायके आई थी. शाम को वह वापस लौट रही थी, तो परिजन उसे छोड़ने के लिए घर के बाहर गए थे. इस दौरान ही 10वीं की छात्रा हेमा ने फांसी लगा ली.

हेमा की एक अन्य बहन दीपाली ने जयभीम नगर में रहने वाले एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. दीपाली ने बताया कि जयभीम नगर में रहने वाला युवक हेमा को एक साल से परेशान कर रहा था. वह हेमा का पीछा करता और रास्ते में उसका हाथ तक पकड़ लेता था.

हेमा के पिता ने बताया कि पुलिस के चक्कर से बचने के लिए परिवार ने पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. परिजनों ने अपने स्तर पर ही युवक को समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उसका कोई नतीजा नहीं निकला. अब पिता को इस बात का अफसोस है कि यदि वह पुलिस को शिकायत कर देते तो उनकी बेटी की जिंदगी बच जाती.
First published: March 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर