राज्य

राजधानी के घोड़ा पछाड़ डेम में डूबने से LNCT के तीन छात्रों की मौत

Jitendra | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 7:00 PM IST
राजधानी के घोड़ा पछाड़ डेम में डूबने से LNCT के तीन छात्रों की मौत
तीन में से दो छात्रों की लाश बरामद कर ली गई है.
Jitendra | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 7:00 PM IST
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के लक्ष्मीनारायण कॉलेज आॅफ टेक्नोलॉजी (एलएनसीटी) के तीन छात्रों की सोमवार को डूबने से मौत हो गई. तीनों छात्र राजधानी के बिलखरिया इलाके में स्थित घोड़ा पछाड़ डेम में नहाने गए थे. तीन में से दो छात्रों की लाश बरामद कर ली गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इधर गोताखोर तीसरे शव को ढूंढ़ने का प्रयास कर रहे हैं.

भोपाल के एसपी साउथ सिद्धार्थ बहुगुणा से प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्ष्मीनारायण कॉलेज आॅफ टेक्नोलॉजी में सेमेस्टर एग्जाम चल रही है. सोमवार को कॉलेज के पहले सेमेस्टर के तीन छात्र पीयूष रंजन, सोनू कुमार और अंकित परीक्षा के बाद घूमने के लिए बिलखरिया क्षेत्र में स्थित घोड़ा पछाड़ डेम पर घूमने गए थे. डेम में नहाने के दौरान तीनों छात्र गहरे पानी में चले गए. इनमें से एक छात्र डूबने लगा. जिसे बचाने की कोशिश में बाकी दोनों छात्र भी डूब गए. इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके पर पहुंची बिलखिरिया पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो शव बरामद कर लिए हैं. तीसरे छात्र का शव ढूंढ़ने के लिए सर्च आॅपरेशन जारी है. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. छात्रों के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर