राज्य

चेकिंग से डरकर भाग रहे बाइक सवार ने मारी बुजुर्ग को टक्कर, मौत

Sushil Koushik | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 9:29 PM IST
चेकिंग से डरकर भाग रहे बाइक सवार ने मारी बुजुर्ग को टक्कर, मौत
मृतक जगदीश.
Sushil Koushik | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 9:29 PM IST
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सोमवार को पुलिस चेकिंग के डर से भाग रहे बाइक सवार ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी. गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मौके से बाइक जब्त कर ली है. जबकि बाइक सवार युवक फरार हो गया.

झांसी रोड़ थाने के एसआई अरविन्द तोमर से प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदीश नामक बुजुर्ग चेतकपुरी इलाके मे चौकीदारी का काम करते हैं. सोमवार को जब वे ड्यूटी से वापस घर जाने के लिए निकले उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने जगदीश को टक्कर मार दी. गंभीर रूप से घायल होने पर जगदीश को अस्पताल मे भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

जगदीश के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय चेतकपुरी इलाके में पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसे देखकर बाइक सवार युवकों ने बाइक को तेज रफ्तार मे भगाना शुरू कर दिया. इसके चलते बाइक सीधे जगदीश से जा टकराई. हालांकि पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग जगदीश को युवकों ने टक्कर नहीं मारी बल्कि जगदीश दो युवकों से लिफ्ट लेकर बाइक पर सवार थे. तेज रफ्तार बाइक के फिसलने से बुजुर्ग को ज्यादा चोट आई और उनकी मौत हुई. पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है. आरोपी युवक मौके से भाग गए.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर