ये इंजीनियर चाहता है कि गिनीज बुक में दर्ज हो राहुल गांधी का नाम

Shailendra Kaurav | ETV MP/Chhattisgarh

Updated: March 18, 2017, 12:13 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के एक युवा इंजीनियर ने दावा किया है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल होना चाहिए. इसके लिए युवा इंजीनियर ने गिनीज बुक प्रबंधन को एक पत्र भी भेजा है.

दरअसल, विशाल दीवान नाम के इंजीनियर ने दावा किया है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस को करीब 27 चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है. पिछले पांच वर्षों में हुए इन चुनावों में राहुल गांधी पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिलाने में नाकाम रहे हैं.

ये इंजीनियर चाहता है कि गिनीज बुक में दर्ज हो राहुल गांधी का नाम
मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के एक युवा इंजीनियर और भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ने दावा किया है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल होना चाहिए.

चुनावी हार का यह अपने अाप में एक अनुपम रिकॉर्ड है, इसलिए कांग्रेस उपाध्यक्ष का नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज किया जाना चाहिए.

भाजयुमो से भी जुड़े विशाल दीवान ने आवेदन के साथ जरूरी फीस भी जमा करा दी है. विशाल ने बताया कि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने उनका आवेदन मिलने की पुष्टि कर दी है. हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि इस तरह का कोई रिकॉर्ड दर्ज किया जाएगा या नहीं.

First published: March 18, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp