राज्य

इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ी अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग

Hemant Nagle | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 4:26 PM IST
इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ी अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग
इंदौर क्राइम ब्रांच ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की .
Hemant Nagle | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 19, 2017, 4:26 PM IST
मध्यप्रदेश के इंदौर की क्राइम ब्रांच ने एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की है. गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए इनके पास से तीन चार पहिया वाहन बरामद किए हैं. आरोपियों ने कुल 11 वारदातें कबूली हैं. इनमें वाहन चोरी के साथ ही अनाज चोरी भी शामिल है.

क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी ग्राहकों की डिमांड पर वाहन चुराते थे. पकड़े गए आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आए हैं. सिंह ने बताया कि इस गैंग का सरगना मनीष है और यही राज्य के बाहर की गैंग्स और चोरी के वाहन खरीदने-बेचने वालों के संपर्क में रहता था. ग्राहकों की डिमांड पर यह अपने साथियों नाना और अर्जुन के साथ मिलकर वाहन चुराता था. इन तीनों को इंदौर पुलिस पहले भी वाहन चोरी की कुछ वारदातों में गिरफ्तार कर चुकी है.

एडिशनल एसपी ने बताया कि तीनों शातिर अपराधियों के पास से तीन चार पहिया वाहनों के साथ ही बड़ी मात्रा में कारों की डुप्लीकेट चाबियां भी बरामद हुई है. पूछताछ में आरोपियों ने अब तक कुल 11 वारदातें कबूली हैं. इनमें वाहन के अलावा अनाज चोरी भी शामिल है. पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है और अभी कुछ और बड़े खुलासे होने की संभावना है.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर