राज्य

महिला और साथियों ने तांत्रिक को पीट-पीटकर मार डाला

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 19, 2017, 11:29 AM IST
महिला और साथियों ने तांत्रिक को पीट-पीटकर मार डाला
पुलिस ने मौके से महिला और चार अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है.
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 19, 2017, 11:29 AM IST
मध्यप्रदेश के इंदौर में गुरुवार रात एक महिला और उसके साथियों द्वारा एक तांत्रिक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस अभी इसे संदिग्ध मौत मानकर चल रही है और आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है. पुलिस ने मौके से महिला और चार अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार कनाड़िया पुलिस को बीती रात इलाके के मित्रबंधु नगर के एक घर में लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी. पुलिस जब 62 मित्रबंधु नगर पहुंची तो वहां वीणा नामक महिला मिली. वीणा पेशे से नर्स थी और अब रिटार्ड हो चुकी है. पुलिस को घर की तलाशी में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली है. मृतक के शरीर पर डंडों से पिटाई के निशान हैं.

पुलिस ने मौके से महिला और चार लोगों को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. कनाड़िया थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो यह मामला पिटाई से मौत का ही नजर आ रहा है. हालांकि मौत का असली कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. मृतक के बारे में बाताया जा रहा है कि वो जादू-टोना और तांत्रिक क्रियाएं करता था.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर