मॉल के चेंजिंग रूम मेें पहुंची लड़की तो मैनेजर बनाने लगा वीडियो


Updated: April 21, 2017, 11:28 AM IST
मॉल के चेंजिंग रूम मेें पहुंची लड़की तो मैनेजर बनाने लगा वीडियो
फाइल फोटो

Updated: April 21, 2017, 11:28 AM IST
आप यदि मॉल में शॉपिंग करने जा रही हैं और कपड़े खरीदने के पहले चेजिंग रूम में ट्रायल लेने का सोच रही हैं, तो सावधान हो जाएं. ऐसा करने से पहले आप इस बात की तस्दीक जरूर कर लें कि कोई आपका वीडियो तो नहीं बना रहा है.

मध्यप्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शहर के ट्रेजर आईलैंड मॉल में 11वीं की छात्रा का चेंजिंग रूम में कथित तौर पर स्टोर मैनेजर ही वीडियो बना रहा था.

छात्रा ने शो रूम से एक जींस पसंद की थी. उसे खरीदने से पहले छात्रा ट्रायल लेना चाहती थी. आरोप है कि छात्रा जब चेंजिंग रूम में ट्रायल ले रही थी, तब स्टोर मैनेजर मोबाइल फोन से उसका वीडियो बना रहा था.

VIDEO: जरीन खान को लगा धक्का तो बोलीं, लड़की को ऐसे पुश करते हैं क्या

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी मैनेजर चेजिंग रूम के दरवाजे के नीचे खाली जगह से मोबाइल के जरिए वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. छात्रा का पैर आरोपी के हाथ से टकराया तो पूरी घटना का खुलासा हुआ.

छात्रा के शोर मचाने पर मैनेजर स्टोर छोड़कर भाग गया. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस आरोपी के मोबाइल फोन की भी जांच कर रही है. हालांकि, स्टोर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे. इस वजह से पुलिस को घटना से जुड़े वीडियो फुटेज उपलब्ध नहीं हो सके है.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर