राज्य

शिकायत पर कार्रवाई न होने से नाराज युवक ने जनसुनवाई में पी लिया एसिड

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 20, 2017, 4:53 PM IST
शिकायत पर कार्रवाई न होने से नाराज युवक ने जनसुनवाई में पी लिया एसिड
पीड़ित सुरेश यादव.
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 20, 2017, 4:53 PM IST
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में मंगलवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान एक युवक ने एसिड पी लिया. युवक की इस हरकत से वहां आए लोगों और अफसरों में ​हड़कंप मच गया. एसिड के असर से युवक जमीन पर गिर गया. अधिकारियों ने उसे तत्काल अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार सुरेश यादव नामक व्यक्ति पत्नी और बच्चे के साथ जनसुनवाई में आया था. युवक पहले भी कई बार कलेक्टर और डीआईजी की जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर पहुंचा था, लेकिन उस पर कार्रवाई न होने से परेशान होकर युवक ने उक्त कदम उठा लिया.

सुरेश ने बताया कि उसने अपना ट्रक किराए पर एक अन्य व्यक्ति को दिया था. लेकिन उसने ट्रक लौटाने से इनकार कर दिया था. वह कई बार डीआईजी और कलेक्टर को मामले की शिकायत कर चुका है. बावजूद इसके उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी. इसलिए आज उसने अधिकारियों के सामने ही एसिड पी लिया. सुरेश के इस कदम से जनसुनवाई में हड़कंप मच गया. एसिड पीते ही सुरेश जमीन पर गिर गया. अधिकारियों ने उसे तुरंत एमवाय अस्पताल भेजा. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. कलेक्टर ने सुरेश की शिकायत के बारे में जांच के आदेश दिए हैं.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर