मरीजों का अपने वेतन से मुफ्त इलाज कराता था डॉक्टर, हैरान कर देगी सुसाइड की वजह

Updated: March 21, 2017, 12:02 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बेहद दर्दनाक घटना में मंगेतर के प्रेमी के साथ भागकर शादी करने से आहत होकर एक युवा डॉक्टर ने जहर खाकर जान दे दी. डॉक्टर की सगाई हो चुकी थी और मई में शादी होनी थी. इसके पहले ही मंगेतर ने अहमदाबाद में रहने वाले अपने प्रेमी से शादी कर ली.

जानकारी के अनुसार, सुदामा नगर में रहने वाले 26 वर्षीय डॉक्टर हितेश शर्मा ने दो दिन पहले जहर खा लिया था. हितेश को इलाज के लिए चोइथराम अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

मरीजों का अपने वेतन से मुफ्त इलाज कराता था डॉक्टर, हैरान कर देगी सुसाइड की वजह
File Photo: Doctor (news18.com)

मृतक के पिता भी डॉक्टर है, जबकि बड़ी बहन अमेरिका में रहती है. परिजनों और साथी डॉक्टरों ने बतया कि डॉ. हितेश की शादी पहले फरवरी में होना थी. लेकिन बहन का बेटा छह महीने का नहीं होने की वजह से उसे भारत आने के लिए वीजा नहीं मिला था.

बहन के शादी में शामिल नहीं हो सकने पर डॉ. हितेश ने सगाई होने के बाद शादी को कुछ समय के लिए टाल दिया था. बहन के आने की सहमति मिलने के बाद 18 मई को शादी की तारीख तय हुई थी.

पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था. इसी दौरान पिछले महीने सीहोर में रहने वाली हितेश की मंगेतर ने घर से भागकर अहमदाबाद में रहने वाले अपने प्रेमी से शादी कर ली.

बताया जा रहा है कि मंगेतर की इस बेवफाई ने इस युवा डॉक्टर को काफी आहत कर दिया था. वह काफी तनाव में था और माना जा रहा है कि इसी के चलते उसने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

साथी डॉक्टरों ने बताया कि निजी अस्पताल में अपनी सेवाएं देने वाला डॉ. हितेश बेहद भावुक था. वह अस्पताल में कई जरूरतमंद मरीजों का इलाज अपने वेतन से करवा देता था.

First published: March 21, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp