IPL मैच के दौरान टिकट ब्लैक करता युवक गिरफ्तार

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 11:48 PM IST
IPL मैच के दौरान टिकट ब्लैक करता युवक गिरफ्तार
इंदौर - IPL मैच के टिकट की कालाबाजारी करता युवक पुलिस की गिरफ्त में
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 11:48 PM IST
इंदौर के होलकर स्टेडियम मैं चल रहे IPL मैच के दौरान पुलिस ने मैच के टिकट ब्लैक में बेच रहे एक लड़के को हिरासत में लिया है.

बता दें कि IPL के तहत किंग्स इलेवन और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जा रहा है. यहीं पर व्यवस्था में लगी पुलिस ने हरदा निवासी एक युवक को टिकट की कालाबाजारी के शक पर हिरासत में लिया.

पकड़ा गया युवक पहले तो खुद को बेकसूर बता रहा था, लेकिन तलाशी लेने पर युवक के पास से मैच के 25 सौ रुपए वाले तीन टिकट निकले. मौके पर मौजूद एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने पकड़े गए युवक संदीप को आगे की कार्रवाई के लिए तुकोगंज थाने भेज दिया. पुलिस को युवक पर यह भी शक है कि वह हरदा निवासी है .

इंदौर के एडिशन एसपी प्रशांत चौबे ने कहा कि हम यहां हिरवानी गेट पर गेट ड्यूटी कर रहे थे, तभी खबर आई कि सामने की तरफ कोई टिकट ब्लैक कर रहा है. वहां पर कुछ लड़के खड़े हुए थे. वहां जाकर चेक किया तो बाकी लोगों के पास तो कुछ नहीं मिला. लेकिन एक लड़के के पास से तीन टिकट मिले हैं. तीनों टिकट 2500 रुपए वाले हैं.

एसपी ने आगे कहा कि उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. उसने कहा कि मैं मैच देखने आया था. टिकट नहीं मिला इसलिए अब हरदा लौट जाऊंगा. लेकिन उसके यह कहने के बाद ही उसके पास से तीन टिकट बरामद हुए.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर