वीडियो: भाजपा सांसद की डर्टी बात, एएसपी बोला- सबको डंडे मारूंगा

Azhar Khan | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 16, 2017, 5:58 PM IST
Azhar Khan | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 16, 2017, 5:58 PM IST
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में भाजपा सांसद सार्वजनिक रूप से अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कैमरे में कैद हो गए. यह वीडियो विरोध प्रदर्शन का है. इस दौरान सांसद और भाजपा कार्यकर्ताओं के तेवर देखते हुए एएसपी सबको डंडा मारने की बात कहते हुए भी नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सिवनी जिले से निर्दलीय विधायक दिनेश राय ने बुधवार देर शाम को अपने कार्यों का ब्यौरा देने के लिए जनता की अदालत लगाई थी. इस दौरान विधायक ने जनता के सामने अपने काम से संतुष्ट नहीं होने पर इस्तीफा देने की बात कही थी. हालांकि, जनता ने विधायक के पक्ष में अपनी राय दी.

वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्दलीय विधायक का जनता की अदालत लगाना रास नहीं आया. भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हाथ में काले गुब्बारे लेकर विधायक का इस्तीफा मांगने बाहुबली चौक की तरफ बढ़ रहे थे. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो विवाद हो गया, जिसके बाद पुलिस ने करीब 200 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर सर्किट हाउस भेज दिया.

इस दौरान जबलपुर दौरे पर जा रहे बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र के सांसद बोध सिंह भगत भी प्रदर्शन स्थल पर पहुंच गए और पुलिस अफसरों पर उनका गुस्सा फूट पड़ा. सांसद फोन पर बात करते हुए वह काफी अपशब्दों का प्रयोग भी कर रहे थे, जो वहां मौजूद कैमरों में कैद हो गया.

भाजपा सांसद और कार्यकर्ताओं के तेवर देख एएसपी विजय भागवानी थोड़ी देर तक समझाइश देने की कोशिश करते रहे, लेकिन बाद में उनका भी गुस्सा फूट पड़ा. भागवानी ने सांसद की तरफ अंगुली दिखाते हुए कहा कि यदि कोई भी हंगामा करता हुआ दिखा तो उसे डंडें पड़ेंगे. उन्होंने सांसद को खुली चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनका ट्रांसफर भी हो जाए तो डर नहीं है.
First published: February 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर