रईस फर्स्ट डे फर्स्ट शोः जबलपुर में शाहरुख की फिल्म का विरोध, पोस्टर जलाए

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 25, 2017, 12:31 PM IST
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 25, 2017, 12:31 PM IST
मध्य प्रदेश में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को रिलीज के साथ ही विरोध का सामना करना पड़ा. पिछले साल असहिष्णुता पर दिए  बयान और फिल्म में पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के होने की वजह से विरोध किया जा रहा है.

शुक्रवार को जैसे ही फिल्म रिलीज हुई प्रदेश के जबलपुर शहर में हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए समदड़िया मॉल के मल्टीप्लेक्स में फिल्म के प्रदर्शन को रोकने की कोशिश की.

मेरिल स्ट्रीप से जुड़े सवाल पर शाहरुख ने कुछ यूं समझाया...

पुलिस को विरोध प्रदर्शन की पहले से ही आशंका थी इस वजह से समदड़िया मॉल और साउथ एवेन्यू मॉल के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे. इस वजह से प्रदर्शनकारी मॉल के अंदर घुस नहीं पाए.पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया, जिसके बाद उन्होंने फिल्म के पोस्टर जलाकर अपना विरोध जारी रखा. इसके चलते पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया.

फिल्म समीक्षा: 'रईस' में शाहरुख शानदार, तो नवाज हैं दमदार

जबलपुर में इसके पहले हिंदू सेवा समिति ने पाकिस्तानी कलाकर फवाद खान की वजह से ही 'ऐ दिल मुश्किल' का विरोध किया था. समिति के कार्यकर्ताओं ने समदड़िया मॉल के मल्टीप्लेक्स से दर्शकों को बाहर निकाल दिया था. हंगामे के चलते जबलपुर शहर में पहले दिन सभी जगह शो रद्द करने पड़े थे.

जबलपुर से दीपक गंभीर की रिपोर्ट

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर बोले शाहरुख-'ऐसे कमेंट पर ध्यान नहीं देता'

वहीं सूरत में भी 'रईस' का विरोध किया गया.राष्ट्र निर्माण सेना की और से शाहरुक के विरोध में पोस्टर्स लगाए गए. पोस्टर में शाहरुख द्वारा प्रमोशन की जाने चीजों का बहिष्कार करने की अपील की गई.
First published: January 25, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर