राज्य

सगे भाईयों के बीच प्रापर्टी विवाद को लेकर सरेआम गोलीबारी

Dushyant Sikarwar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 20, 2017, 4:27 PM IST
सगे भाईयों के बीच प्रापर्टी विवाद को लेकर सरेआम गोलीबारी
दो भाईयों के बीच जमकर पथराव और गोलीबारी होने का मामला सामने आया है.
Dushyant Sikarwar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 20, 2017, 4:27 PM IST
मध्यप्रदेश के मुरैना में मंगलवार को दो भाईयों के बीच जमकर पथराव और गोलीबारी होने का मामला सामने आया है. मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा हुआ है. मामले के सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं.

मुरैना के सिटी कोतवाली थाने के प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला मुरैना के माधव पुरा पुलिया इलाके का है. यहां रहने वाले दो सगे भाईयों गुलाब शर्मा और कालीचरण शर्मा के बीच प्रॉपर्टी को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. मंगलवार दोपहर दोनों भाईयों के बीच विवाद के बाद जबरदस्त गोलीबारी और पथराव हुआ. इस गोलीकांड को आसपास के रहवासियों ने अपने घर की छतों से मोबाइल में रिकॉर्ड भी किया. दोनों भाई दिल्ली और गोकुल गार्डन नामक रेस्टोरेंट और मैरिज गार्डन के संचालक हैं.

गुलाब शर्मा ने अपने भाई कालीचरण पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने पहले से ही कुछ बदमाशों को बुला रखा था. बातचीत बढ़ने पर उन लोगों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी. इसमें गुलाब और उनकी पत्नी कमला घायल हो गए. गुलाब के घर के लोगों ने भी दूसरे पक्ष पर पथराव करने के साथ गोलियां चलाई. पुलिस ने गुलाब शर्मा की शिकायत पर उसके भाई व अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर