राज्य

...जब लाचार मां की गुहार सुन पसीज गया एसपी का दिल

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 11:32 PM IST
...जब लाचार मां की गुहार सुन पसीज गया एसपी का दिल
मध्यप्रदेश : लाचार मां की गुहार सुन पसीजा एसपी का दिल
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 11:32 PM IST
अपने बेटे की आठ साल से राह तक रही एक लाचार मां की गुहार जब सतना एसपी मिथिलेश शुक्‍ला ने सुनी ताे उन्‍हाेंने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन कर दिया. उन्‍होंने महिला से उसके बेटे को जल्‍द खोज लेने का वादा भी क‍िया.

काम की तलाश में गया था सूरत
मध्य प्रदेश के सतना जिले से नौकरी की तलाश में गुजरात के सूरत गया अमित नामक एक युवक पिछले 8 साल से गायब है. इतने सालों में उसकी कोई खबर नहीं आई.

बुढ़ापे का इकलौता सहारा

पति की मौत के बाद उसकी दो बेटियां ससुराल में हैं. ऐसे में बुढ़ापे का एक मात्र सहारा बेटा जिंदा भी है या फिर दुनिया छोड़कर चला गया, इस बारे में कुछ भी मालूम नहीं है. इन 8 सालों में उनकी आंखें रो-रोकर पथरा गई हैं.

2012 में की थी शिकायत
पीड़ित मां राजपति सिंगरौली का कहना है कि उसने अपने बेटे की तलाश के लिए साल 2012 में सतना की सिटी कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. उनका कहना है कि‍  पुलिस ने अमित को तलाश करने के लिए पैसे भी लिए थे. लेकिन कुछ पता नहीं चला. उन्होंने कहा कि अमित के साथ उसके चार दोस्त भी सूरत गए थे. उन्‍हें मालूम है कि अमित कहां है?

एसपी ने की तत्‍काल कार्रवाई
आज जब इस मां ने अपने लापता बेटे को ढूंढने की गुहार सतना एसपी मिथिलेश शुक्‍ला से लगाई तो मां की दुःख भरी फरियाद सुनकर उनका दिल भी भर आया. उन्‍होंने सीएसपी के नेतृत्व में तत्‍काल एक टीम का गठन कर दिया. साथ ही पन्ना एसपी की मदद से लापता अमित को जल्‍द ही ढूंढ निकलने का वादा किया है.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर