यशोधरा ने हाथ जोड़कर कहा- बस किसी भी तरह यहां सिंध का पानी ले आओ

Ashok Agrawal | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 10:38 PM IST
यशोधरा ने हाथ जोड़कर कहा- बस किसी भी तरह यहां सिंध का पानी ले आओ
सिंध परियोजना का पानी शिवपुरी लाने को लेकर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया गंभीर
Ashok Agrawal | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 10:38 PM IST
मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया अपने विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी में पेयजल उपलब्ध कराने को लेकर काफी गंभीर हैं. इसके लिए वह अधिकारियों के आगे हाथ तक जोड़ने से भी गुरेज नहीं कर रहीं.

दरअसल, बुधवार को यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी आई थीं. यहां सिंध परियोजना के तहत शिवपुरी की जनता को सिंध का पानी पिलाने को लेकर वह काफी चिंतित दिखीं.

सिंध जलावर्धन योजना का कार्य देखने और पूरी रिपोर्ट लेने के दौरान मणि खेड़ा पर एक बार तो वह बहुत भावुक हो गईं. उन्होंने सीएमओ रणबीर कुमार के सामने लगभग हाथ जोड़ते हुए कहा कि कुछ भी करो, कैसे भी करो बस शिवपुरी की जनता के लिए सिंध का पानी ले आओ.

यशोधरा राजे सिंधिया के इस व्यवहार से सीएमओ भी सकते में आ गए. इसके बाद उन्होंने सारा काम जल्द होने का मंत्री को आश्वासन भी दिया. दोशियान कंपनी के प्रतिनिधि और नगर पालिका सीएमओ ने मंत्री को आश्वासन दिया कि बहुत जल्द ही शिवपुरी की जनता को सिंध का पानी मिलने लगेगा.

फिर भी परियोजना का निरीक्षण करने के बाद मंत्री यशोधरा राजे ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की. बैठक के बाद उन्होंने संबंधित एजेंसी और अधिकारियों को परियोजना को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए दिशा निर्देश दिए.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर